वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झांसी ने तीन उप निरीक्षकों को घटना का खुलासा न करने पर किया सस्पेंड

संवाददाता सार्थक नायक

 

*झांसी* झांसी में टप्पेबाजी की जांच में शिथिलता बरतने पर एसएसपी राजेश एस ने बड़ी कार्रवाई की है। लंबे समय से लंबित चल रहे तीन मामलों का खुलासा न कर पाने पर जांच अधिकारी 3 सब इंस्पेक्टरों सुधीर सिंह, सत्यराम और ओमवीर पाल को सस्पेंड कर दिया गया।

एक साथ तीन निलंबन होने से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा है। एसएसपी राजेश एस का कहना है कि 3 एसआई को सस्पेंड किया है। किसी भी मामले में शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कोई भी जांच अधिकारी किसी मामले में शिथिलता न बरते। नहीं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एरच थाना के एसआई पर गिरी गाज

एरच में कुछ समय पहले बदमाश एक ज्वैलरी शॉप गहने खरीदने के बहाने जाते हैं। दुकानदार जब गहने दिखाते है, तब बदमाश एक आभूषण चोरी कर लेते थे। इस मामले में दुकानदार ने एरच थाना में केस दर्ज कराया था। मामले की जांच सब इंस्पेक्टर सत्यराम कर रहे थे, लेकिन वे खुलासा नहीं कर पाए। इसलिए उनको सस्पेंड कर दिया गया।

बरुआसागर व सकरार थाने के दो एसआई सस्पेंड

बरुआसागर में कुछ समय पहले बदमाश सामान खरीदने के बहाने दुकान में जाते हैं। दुकानदार सामान उठाने अंदर चले जाते हैं, तभी आरोपी माल चोरी कर लेते थे। पीड़ित दुकानदार ने बरुआसागर थाना में केस दर्ज कराया था। इस मामले की जांच एसआई सुधीर सिंह कर रहे थे। खुलासा न कर पाने पर उनको सस्पेंड कर दिया गया।

वहीं, सकरार में भी इसी तरह बदमाशों ने टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया था। मामले में सकरार थाना में केस दर्ज हुआ और जांच एसआई ओमवीर पाल को सौंपी गई। वे भी खुलासा नहीं कर पाए। इसलिए उनको भी सस्पेंड कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *