नगर पालिका अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह कंसाना ने नगर में बरसात के समय में जगह जगह होने वाली जल भराव की समस्या को सुचारू रूप से जल निकासी समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा

  • समथर(झांसी):-नगर पालिका परिषद के पार्षदों द्वारा संयुक्त रूप से नगर पालिका अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह कंसाना से नगर में बरसात के समय में जगह जगह होने वाली जल भराव की सुचारू रूप से जल निकासी समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपकर आगामी बरसात से पूर्व जल्द जल भराव की निकासी कराने की मांग की गई। पार्षद गणों ने बताया कि नगर के विभिन्न हिस्सों में परम्परागत रूप से होने वाली जल निकासी को कुछ लोगों द्वारा अबैध रुप से रोक लिया गया है।

जिससे आगामी बरसात के मौसम में पानी बरसने पर नगर का एक तिहाई हिस्सा मे जल भराव हो जाने से आमजन को भारी समस्या हो सकती है। उक्त जल भराव से अनुसूचित जाति के लोगों एवं गरीब परिवारों सहित सैकड़ों लोगों को बहुत सी परेशानीयों का सामना करना पड़ता है। नगर पालिका परिषद अध्यक्ष देवेंद्र सिंह कंसाना ने ज्ञापन देने बाले पार्षद गणों को आश्वस्त किया कि आप लोगों के ज्ञापन को जिलाधिकारी झांसी सहित शासन प्रशासन को पत्र लिख कर संज्ञान दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि पूरी उम्मीद है कि शीघ्र ही जल भराव की समस्या दूर हो जायेगी। उक्त अवसर पर पार्षद पुष्पेन्द्र कुमार,अरविंद श्रीवास,अरविंद वाल्मीकि, हरगोविंद कुशवाहा, प्रहलाद वाल्मीकि,जीतेंद्र वर्मा,राजेंद्र कुमार पांचाल,रामेंद्र रायकवार, चन्द्रपाल सिंह गुर्जर,सुनील कुमार अग्रवाल,अवधेश कुमार झां, सौरभ व्यास,विक्रम सिंह गुर्जर, रणबीर सिंह गुर्जर,नवल मुदगिल, पार्षद प्रतिनिधि श्रीराम बहेलिया, संतराम दोहरे,वीरेंद्र वंशकार,समीर नीखरा,मुन्ना मेवाती,शाहबुद्दीन खान,कासिम खांन,चन्द्रभान पाल,चन्द्रशेखर रायकवार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *