समाजवादी पार्टी ने भरी हुंकार कहा मेरा बूथ सबसे मजबूत- बृजेन्द्र सिंह भोजला

*समाजवादी पार्टी ने भरी

झाँसी। आज मंगलवार 16 अप्रैल 2024 को समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर मेरा बूथ सबसे मजबूत का कार्यक्रम मुख्य अतिथि मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड प्रदेश अध्यक्ष अरसद कादरी एवं जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र सिंह भोजला की अध्यक्षता में एस0पी0आई इण्टर कॉलेज स्थित पार्टी के कार्यलय पर मुलायम सिंह युथ बिग्रेड एवं समाजवादी छात्रसभा की बैठक की गई। बैंठक में दोनो प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों को अपनी इच्छा अनुसार बूथों की जिम्मेदारी सौपी गई और सभी ने संकल्प लिया कि प्रत्येक बूथ को मजबूत किया जयेगा एवं हर बूथ पर हमारी जीत होगी। कार्यक्रम का संचालन जिलामहाचिव विजय कुशवाहा ने किया।
सपा जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र सिंह भोजला ने सभी को जिम्मेदारी बाटते हुए कहा की हमें अपने हर बूथ पर बहुत कार्य कारने की जरूरत है हमें हर दशा में आपने प्रत्येक बूथ को मजबूत करना है क्योकि मौजूदा सरकार हर तरीके से हमें कामजोर करने का कार्य कर रही है परन्तु हमें एकजूट होकर आपने कार्य को करना है भाजपा के संकल्प पत्र के बारे में बताते हुए जिलाघ्यक्ष ने बोला की भाजपा के संकल्प पत्र से महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की एमएसपी गायब है .भाजपा की पिछली घोषणाएं जमीन पर आज तक नहीं आ पाई. भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव में संकल्प पत्र में वादा किया था, 20 करोड़ नौकरियां, काला धन, 15लाख रुपया, किसानों की आय दोगुनी, सभी को पक्का मकान का मोदी जी का वादा क्या हुआ ? भाजपा के 10 साल के कार्यकाल में महंगाई चरम पर है . 400 का सिलेंडर 1200 का हो गया. आटा, दाल दूध तेल पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं .उद्योगपतियों को लूट की छूट है आम आदमी बेहाल है ।
मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष सैयद अली ने कहा कि जिला अध्यक्ष ने कहा देश में अघोषित इमरजेंसी लगी है फर्जी मुकदमे लगाकर विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है , चुनाव के वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया, उनको जेल में डालकर प्रचार करने से रोका गया. भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की हत्या की है । जनता जेल का जबाब वोट से देगी ।
छात्रसभा जिलाध्यक्ष आयान अली हासमी ने कहा कि जिला अध्यक्ष ने कहा कि 2024 के चुनाव में गलती से भी भाजपा को वोट न चला जाए अगर भाजपा को वोट दिया तो चुनाव जीतने के बाद भाजपा सरकार संविधान को बदल देगी और देश में खुलेआम तानाशाही का राज होगा इसलिए जनता से अपील करता हू कि भारी मतों से गठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाएं।
इस मौके पर प्रमुख रूप से मेराज खान उपाध्यक्ष छात्रसभा, विनय कुमार जिला सचिव यूथ ब्रिगेड, रोशन तारीख जिला उपाध्यक्ष छात्रसभा, नफीस अहमद जिलाउपाध्य, मोहम्मद सरताज अली जिला सचिव यूथ ब्रिगेड, मोहम्मद साहिल जिला सदस्य, गौरव कुमार, नीरज खटीक जिला उपाध्यक्ष, मोहम्मद जाकिर कुरेशी, जिला उपाध्यक्ष, अमित यादव, शिवम सिंह यादव वसीम अली, लखन यादव, आकाश प्रजापति महासचिव बबीना, अमित यादव जिला उपाध्यक्ष, सत्येंद्र यादव ,शिवम यादव , मनीष वर्मा, शशिकांत सिंह ,परवेज, महाराज सकलानी , अभय प्रताप सिंह यादव, , राजकुमार फौजी पाल कॉलोनी, विकास यादव जिला कोषाध्यक्षपुर यूथ ब्रिगेड आदि लोग मौजूद रहें आभार छात्रसभा जिलाध्यक्ष आयान अली हासमी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *