झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में डीसीएम और कार की आमने-सामने भिडंत मे दूल्हे सहित चार लोगों की जलकर मौत

 

 

झांसी- झांसी में भीषण सड़क हादसे में कार सवार दूल्हा समेत 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। इसके बाद कार में फंसे 4 शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद कार को क्रेेन की मदद से निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक एरच थाना क्षेत्र के बिलाटी गांव में रहने वाले आकाश की 10 मई को शादी थी,वह बारात लेकर बड़ागांव थानाक्षेत्र के छपार गांव जा रहा था।आकाश अपने सगे भाई आशीष,करीब 7 वर्षीय भतीजे ऐशू, दो रिश्तेदार के साथ कार में था।कार जब बड़ागांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे स्थित पारीछा ओवर ब्रिज पर पहुंची तो पीछे से आ रही डीसीएम गाड़ी ने टक्कर मार दी। इससे कार और डीसीएम गाड़ी में आग लग गई। आग की लपटों को देख कार में सवार सभी लोगों में चीख-पुकार मच गई। डीसीएम का चालक कूदकर भाग गया। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड और थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फायर बिग्रेड ने आग को बुझाते हुए जब तक काबू पाया तब तक कार में सवार 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया गया इस दौरान दो कार में सवार दो लोगों को कांच तोड़कर बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया।

मृतकों में दूल्हा,दूल्हे का भाई और भतीजा व ड्राईवर हैं शामिल

मरने वालों में दूल्हा आकाश, दूल्हे का भाई आशीष,करीब 7 वर्षीय भतीजा ऐशू और चालक भगत शामिल हैं। जबकि घायलों में रवि और रमेशा है। घायलों का मेडिकल कालेज में उपचार किया जा रहा है। बहन ने बताया कि आकाश की शादी थी। जिसके लिए वह बारात लेकर अपने गांव बिलाटी करके गांव से बड़ागांव थानान्तर्गत छपार जा रहा था। कार में आकाश अपने भाई,भतीजे और रिश्तेदारों के साथ बैठा हुआ था। वह और अन्य रिश्तेदार पीछे से दूसरी गाड़ी से आ रहे थे। तभी डीसीएम ने उसके भाई की गाड़ी पर पीछे से टक्कर मारते हुए चढ़ा दी। जिसमें उसके दोनों भाई और भतीजे व ड्राईवर की जिंदा जलकर मौत हो गई। उसका सबकुछ बर्बाद हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *